Apple ने भारत में iPhone XR की दरों में कटौती की: स्रोत

0
83
iPhone XR

भारत में, Apple के iPhones दक्षिण कोरिया के सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी लिमिटेड और चीन के वनप्लस से प्रतिद्वंद्वी हैंडसेट के अतिरिक्त प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण के खिलाफ हैं। Apple Inc ने भारत के अपने नवीनतम iPhone XR में से एक के राउंड को एक-चौथाई की सहायता से खर्च करने की बात कही। चीन।

iPhone XR

क्रेडिट स्कोर कार्ड कैशबैक मार्केटिंग अभियान और रेट कट के कारण कम से कम 17,900 रुपये ($ 259) की सहायता से चौबीस जीबी वाले आईफोन एक्सआर का शुल्क कम कर दिया गया है, इस मामले की जानकारी रखने वाले यात्रियों के साथ प्रत्यक्ष रूप से दो लोग गुरुवार को।

“Apple अपने खेल का आदान-प्रदान करने जा रहा है,” लोगों में से एक ने कहा। “वे अन्य उपकरणों के लिए चार्ज गेम में अतिरिक्त रूप से कदम रखना शुरू करेंगे, जो इस बात पर निर्भर करता है कि उनकी संख्या कैसे शूट होती है।” Apple की भारत की वेबसाइट पर, चौसठ GB iPhone XR का चार्ज सत्तर छह, 900 रुपये पर अपरिवर्तित हो जाता है, लेकिन दुकानों पर 59,000 रुपये से कम की बिक्री पर है, लोगों ने कहा।

उन्होंने कहा कि 2 अलग-अलग एक्सआर वेरिएंट की कीमतों में गिरावट आई है। पिछले 12 महीनों में लॉन्च किए गए iPhones Apple के बीच XR सबसे सस्ता संग्रह है।

Apple ने अब टिप्पणी के अनुरोध का कोई जवाब नहीं दिया।

इस साल चीन में iPhone के खर्च को दूसरी बार कम किए जाने के बाद चार्ज में छूट आई है, क्योंकि Apple की वैश्विक अर्थव्यवस्था के सबसे बड़े टेलीफोन मार्केटप्लेस के अंदर एक विस्तारित सेल्स स्लोडाउन के कारण आंशिक रूप से मंदी का दौर चल रहा है।

भारत में, Apple के iPhones दक्षिण कोरिया के सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी लिमिटेड और चीन के वनप्लस से प्रतिद्वंद्वी हैंडसेट के अधिक प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण की ओर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here