सुपरस्‍टार रजनीकांत ने पीएम मोदी की शानदार जीत और राहुल गांधी की करारी हार के बावजूद कही ये बड़ी बात

0
137

राहुल गाँधी को सुपरस्टार रजनीकांत की नसीहत- अपने दम पर कांग्रेस को चुनाव जीता कर दिखाएं

  • रजनीकांत ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को करिश्माई नेता

नई दिल्‍ली : सुपरस्‍टार रजनीकांत ने 2019 के लोकसभा चुनाव में फैसला आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को करिश्‍माई नेता बताया है. साथ ही उन्‍होंने नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने की बात पर कहा कि वो शपथ ग्रहण समारोह में जरूर जाएंगे.
इतना ही नहीं रजनीकांत ने मोदी को करिश्माई नेता बताने के साथ साथ राहुल गाँधी को लेकर भी अपनी बात कही है.

  • राहुल गाँधी के इस्तीफे पर बोले रजनीकांत

रजनीकांत ने कांग्रेस अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा देने पर अड़े राहुल गांधी को सलाह दी कि वे रिजाइन न करें. चेन्‍नई में मीडिया से बात करते हुए रजनी‍कांत ने कहा कि ‘2019 की जीत मोदी की जीत है. वह एक करिश्माई नेता हैं. भारत में जवाहरलाल नेहरू और राजीव गांधी के बाद मोदी ही एक करिश्माई नेता हैं. मैं नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में जाऊंगा’.

  • विपक्ष को लेकर कहा ये

इसके साथ ही आगे उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी को इस्तीफा नहीं देना चाहिए. उन्‍हें साबित करना चाहिए कि वह अपने दम पर कांग्रेस को चुनाव जीता सकते हैं. लोकतंत्र में विपक्ष भी मजबूत होना चाहिए.

Actor turned politician Rajinikanth in Chennai, Tamil Nadu: He (Rahul Gandhi) should not resign. He should prove he can do it. In democracy the opposition should also be strong. https://t.co/Z3H4Tf25l3

— ANI (@ANI) May 28, 2019

  • रजनीकांत के साथ कमल हासन को मिला शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का न्यौता

उल्‍लेखनीय है कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण कार्यक्रम में तमिल सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं रजनीकांत और कमल हासन को आमंत्रित किया गया है. अभिनेताओं से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी दी.

  • रजनीकांत 2017 में ले आए थे अपनी खुद की पार्टी लेकिन

हासन की मक्कल नीधि मय्यम पार्टी ने पहली बार लोकसभा चुनाव में हिस्सा लिया था और रजनीकांत ने दिसंबर 2017 में राजनीति में आने के बारे में की गई घोषणा को अभी तक औपचारिक रूप नहीं दिया है.

  • सूत्रों के हवाले से इन दोनों के बारे में ये बात भी पता चली

दोनों ही अभिनेताओं से जुड़े करीबी सूत्रों ने गुरुवार को होने वाले मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए आमंत्रण मिलने की जानकारी दी, लेकिन अभिनेताओं के हिस्सा लेने के बारे में जानकारी नहीं दी.

  • हासन को तमिल को लेकर है ये बड़ी संतुष्टि

हासन ने भाजपा का विरोध करते हुए इस बात पर खुशी जताई थी कि भले ही भाजपा का प्रदर्शन देशभर में काफी बेहतरीन रहा हो, लेकिन वह तमिलनाडु में एक भी सीट नहीं जीत पाई. उन्होंने कहा कि राज्य देशभर में चली लहर से प्रभावित नहीं हुआ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here