इन तस्वीरों से सारा अली खान सोशल मीडिया पर बरपा रहीं कहर

0
125
sara ali khan

 सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लव आज कल 2’ को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं. सारा ने ‘लव आजकल 2’ का दिल्ली शेड्यूल पूरा कर लिया है. सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर सारा काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. सारा हाल ही में ‘वोग’ के लिए फोटोशूट करवाया है, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं.

भले ही सारा ने अब तक बॉलीवुड की सिर्फ दो फिल्मों ‘केदारनाथ’ और ‘सिम्बा’ में काम किया हो, लेकिन लोगों के बीच अपनी जगह बना चुकी हैं. फिलहाल वह वोग मैग्जीन के साथ अपने फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं. उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तो आइए, आपको दिखाते हैं सारा की वायरल तस्वीरें…

फिल्म ‘सिम्बा’ की सफलता का आनंद ले रहीं अभिनेत्री सारा अली खान का कहना है कि अभिनय हमेशा उनका सपना रहा है, लेकिन बहुत ज्यादा पढ़ाकू होने के कारण उनका मन बदलता रहा. सारा ने बताया कि वह हमेशा से पढ़ाकू रही हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, सारा अली खान)

हाल ही में न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में सारा ने कहा, “जब मैंने 10वीं कक्षा की पढ़ाई पूरी की, तो मैं चिकित्सा की पढ़ाई करना चाहती थी. लेकिन मुझे हल्के झटके की समस्या थी और मुझे महसूस हुआ कि मैं सर्जरी नहीं कर सकती. इसलिए मैंने कानून की पढ़ाई करने का निर्णय लिया और इतिहास और राजनीति विज्ञान का अध्ययन किया. लेकिन अंतिम वर्ष में, मैंने अपना अभिनय पाठ्यक्रम किया.” (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, सारा अली खान)

खुद के बारे में उन्होंने कहा कि वह आज भी पढ़ना पसंद करती हैं और लगभग हर विषय का अध्ययन कर चुकी हैं. वह कोलंबिया जैसे विश्वविद्यालय और न्यूयॉर्क जैसे एक शहर में इसका आनंद ले चुकी हैं. लेकिन रंगमंच पर काम करने के दौरान उन्होंने जो हड़बड़ी महसूस की, ऐसा उन्हें कभी नहीं हुआ. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, सारा अली खान)

उन्होंने कहा, “अभिनय हमेशा से एक सपना रहा है, फिर भी इससे दूर रही. पहली बात कि मैं मोटी थी और दूसरी बात कि मैं बहुत पढ़ाकू थी और इसका मतलब था कि मुझे अभिनय नहीं करना चाहिए. इसलिए मैं पढ़ाई करती रहती थी और एक समय था जब मेरी मां मेरी किताबों को छीन लेती थीं और कहती थीं कि इतना पढ़ना ठीक नहीं है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here