इन सेलिब्रिटी को सोशल मीडिया पर अगर आप फॉलो करेंगे तो बन जायेंगे बेवक़ूफ़

0
119
सोशल मीडिया

चाहे बात हो बॉलीवुड की या फिर किसी क्रिकेट प्लेयर की ये सभी स्टार्स सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर कर हमेशा लाइमलाइट में रहते है. ये लोग अक्सर अपने जिम, स्विमिंग, शॉपिंग, या किसी फोटोशूट की फोटोज अपने फैंस तक शेयर करते रहते है.

सिर्फ इंडिया के ही नहीं बल्कि दुनिया के लगभग सभी स्टार्स अपने अपने अकाउंट से कुछ इंस्टाग्राम या कुछ फेसबुक पर अपनी फोटोज के जरिये सुर्खिया बटोर ते रहते है. लेकिन कुछ ऐसे भी स्टार्स है जो सोशल नहीं होना चाहते और खुद को सोशल मीडिया से बहुत दूर रखना चाहते है.

अक्सर ऐसा देखा गया है की जो भी स्टार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता है उसे कभी कभी ट्रोलर्स का भी शिकार हो जाते है. लेकिन जो स्टार्स सोशल मीडिया पर नहीं होते वो ट्रोलर्स के शिकार से हमेशा बचे रहते है. बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स है जिनका किसी भी सोशल मीडिया पर कोई अकाउंट नहीं है लेकिन उनके नाम से बहुत सरे अकाउंट है जिन्हे लोग रिक्वेस्ट भेजते है और बेवक़ूफ़ बनते है. तो आइये हम आपको बताते है कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में जिनका फेसबुक या या इंस्टग्राम पर कोई अकाउंट नहीं है.

ऋषि कपूर अक्सर अपने पोस्ट्स के जरिये चर्चे में बने रहते है लेकिन वही उनके बेटे रणबीर कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं है. बल्कि कपूर ख़ानदान में रणबीर इकलौते ऐसे है जिन्हे सोशल मीडिया बिलकुल पसंद नहीं है ऐसे में अगर आप रणबीर कपूर को रिक्वेस्ट भेजते है तो वो एक फेक अकाउंट है.

रानी मुखर्जी ना शादी से पहले किसी सोशल मीडिया पर एक्टिव थी और न ही शादी के बाद वो एक्टिव है. उनके पति आदित्य चोपड़ा भी सोशल मीडिया बिलकुल पसंद नहीं करते.

करीना कपूर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है. वो अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी और फैशन शोज की तस्वीरें डालती रहती है. लेकिन उनके पति सैफ अली खान किसी भी तरह के सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहते. कभी कभी वो करीना के अकाउंट पर ही नजर आते है लेकिन उनका खुद का कोई अकाउंट नहीं है.

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन भले ही फेसबुक और ट्विटर पर कुछ न कुछ शेयर करते रहते है लेकिन ऐश्वर्या का कोई भी अकाउंट नहीं है. उनका अकाउंट उनके किसी फैंस के द्वारा चलाया जा रहा है जो की फेक है.

आमिर खान के भांजे इमरान खान को भी मीडिया की लाइम लाइट या भीड़ भाड़ बिलकुल भी पसंद नहीं है. उनका भी कोई अकाउंट नहीं है वो इन सब से बहुत दूर रहते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here